मंगलवार, 14 अप्रैल 2015

मुझसे मत भागो

जो तेरे अंदर बसा है वो भी मैं हूँ
जो तेरे मन में छिपा है वो भी मैं हूँ
जो तू करने वाला है वो भी मैं हूँ
जो तू कर चुका है वो भी मैं हूँ
जो तेरे दिल में है वो भी मैं हूँ
जिसे तुमने मन से निकाला वो भी मैं हूँ
जिससे तुम प्रेम करते हो वो भी मैं हूँ
जिसे तुमने छोड़ दिया वो भी मैं हूँ
जो तेरा कल था वो भी मैं हूँ
जो तेरा आज है वो भी मैं हूँ
और जो तेरा आने वाला कल होगा वो भी मैं हूँ
जिसे तुमने जाना, पहचाना वो भी मैं हूँ
जिसे तुमने नकार दिया वो भी मैं हूँ
जिस पथ पर चल रहे हो वो भी मैं हूँ
जिस पथ से चलकर आए हो वो भी मैं हूँ
हर जगह मैं हूँ, और हर किसी के रग में मैं ही हूँ
इसलिए मुझसे मत भागो
मैं उन सभी जगह पर हूँ जहां तक तुम्हारी नज़र है
और जो तुम्हारी नज़रों से कोषो दूर हूँ
मैं मन के अंदर भी रहता हूँ
मैं मन के बाहर भी रहता हूँ
मैं सभी में वास भी करता हूँ
और मैं सभी को वस में भी करता हूँ

कोई टिप्पणी नहीं: